Thursday 15 June 2017

19 june ko India me launch hone wala he Moto C Plus

मोटोरोला भारत में अपना बजट स्मार्टफोन मोटो C प्लस लॉन्च करने वाला है. कंपनी नो इसके लिए मीडिया इनवाइट भी भजने शुरु कर दिए हैं. भारत में कंपनी ये इवेंट 19 जून को करेगी. यानी 19 जून को भारत में मोटो C प्लस लॉन्च होगा. मोटोरोला ने अपने फेसबुक और ट्विटर पेज पर इस लॉन्च को कंफर्म करते हुए बताया है कि आने वाला स्मार्टफोन लेटेस्ट ओएस नॉगट पर चलेगा और जबरदस्त बैटरी बैकअप के साथ आएगा.

मोटो C प्लस को कंपनी 119 यूरो ( लगभग 8,300 रुपये) कीमत के साथ ग्लोबल बाजार में लॉन्च किया जा चुका है. ऐसे में उम्मीद है कि भारत में इस स्मार्टफोन को 8,000 की कीमत के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है.
मोटो C प्लस स्मार्टफोन में 5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसकी पिक्सल डेनसिटी 295 पीपीआई है. स्मार्टफोन में मीडियाटेक MT6737M चिपसेट और 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वॉड-कोर प्रोसेसर 2GB रैम के साथ दिया गया है.
स्मार्टफोन के कैमरा फ्रंट की बात करें तो मोटो C प्लस में 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया है. स्मार्टफोन में सेल्फी लेने के लिए 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है. स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 4000mAh की दमदार बैटरी का इस्तेमाल किया गया है.
दोनों ही स्मार्टफोन एंड्रायड 7.0 नॉगट ऑपरेंटिग पर चलते हैं. कनेक्टिविटी के लिए दोनों ही स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट, ब्लूटूथ 4.2 और VOLTE 4G सपोर्ट दिया गया है.

No comments:

Post a Comment